पंजाब महिला आयोग जल्दी राज्य के महिला सैलों का करेगा दौरा

0
18

आयोग की चेयरपर्सन ने राज लाली गिल ने कहा

खबर खास, चंडीगढ़ :

पंजाब राज्य महिला आयोग की चेयरपर्सन राज लाली गिल ने पंजाब के सभी महिला सैलों का राज्य व्यापक दौरा करने की योजना का एलान किया है। यह बात उन्होंने वुमैन सैल, फेज – 8 मोहाली के दौरे दौरान किया। उन्होंने महिला सैल के स्टाफ के साथ अलग-अलग मामलों और शिकायतों के निपटारो के बारे में विस्तारपूर्वक चर्चा की। उन्होंने रोज़ाना की रिपोर्ट का डाटा एकत्रित किया और सैल के बाहर इंतजार कर रहे शिकायतकर्ताओं के साथ बातचीत की।

इसके अलावा उन्होंने सांझ केंद्र का दौरा किया और जागरूकता कार्यक्रमों की चर्चा की। उन्होंने कहा कि इन दौरों का उद्देश्य यह सुनिश्चित बनाना है कि इन सुविधाओं के पास मामलों और शिकायतों के प्रभावशाली ढंग से निपटारे के लिए उचित ढंग उपलब्ध है। उन्होंने कहा कि वह राज्य भर में महिलाओं की सुरक्षा और कल्याण को सुनिश्चित बनाने के लिए वचनबद्ध हैं।

लाली गिल ने ऐलान किया कि राज्य के व्यापक दौरे जल्द ही शुरू किए जाएंगे जिसमें प्रत्येक महिला सैल का निरीक्षण किया जाएगा और मुख्य कर्मचारियों के साथ बातचीत की जाएगी। आयोग का उदेश्य राज्य में महिलाओं की सुरक्षा और सशक्तिकरण के लिए अपनी कोशिशों में पारदर्शिता एंव जवाबदेही को उत्साहित करना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here