मनोहर लाल, मुख्यमंत्री सुशासन सहयोगी कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि करेंगे शिरकत

0
17

13 जुलाई को नई दिल्ली के सुषमा स्वराज भवन में आयोजित होगा कार्यक्रम ; कार्यक्रम की सफलता पर आधारित फिल्म और कॉफी टेबल बुक का भी विमोचन करेंगे केंद्रीय मंत्री

खबर खास, चंडीगढ़ :

मुख्यमंत्री सुशासन सहयोगी (सीएमजीजीए) कार्यक्रम के 8 सफल वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में 13 जुलाई को एक विशेष समारोह का आयोजन सुषमा स्वराज भवन, नई दिल्ली में किया जाएगा। इसमें केंद्रीय ऊर्जा मंत्री और हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री  मनोहर लाल मुख्य अतिथि होंगे।

मुख्यमंत्री के अतिरिक्त प्रधान सचिव और सीएमजीजीए के परियोजना निदेशक डॉ अमित अग्रवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि समारोह में 22 सहयोगी, जिन्होंने पिछले 15 महीनों से राज्य में काम किया है, उनके माता-पिता, पूर्व सहयोगी, हरियाणा के वरिष्ठ अधिकारीगण और सीएमजीजीए कार्यक्रम के निजी क्षेत्र के भागीदार भाग लेंगे।

इस अवसर पर सुशासन सहयोगी कार्यक्रम की 8 वर्षों की सफलता पर आधारित एक फिल्म और कॉफी टेबल बुक का विमोचन भी किया जाएगा। डॉ अग्रवाल ने बताया कि वर्ष 2016 में हरियाणा में शुरू किया गया मुख्यमंत्री सुशासन सहयोगी कार्यक्रम देश में सबसे लंबे समय तक चलने वाला जिला फेलोशिप कार्यक्रम है। इसका उद्देश्य युवा पेशेवरों को शासन में सहयोगी के रूप में शामिल करके शासन और सार्वजनिक सेवा वितरण में सुधार करना है ताकि नागरिक-केंद्रित शासन को बढ़ावा मिल सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here