हिमाचल : लोकसभा चुनाव में भाजपा के कार्यकर्ताओं की मेहनत सफल हुई : अनुराग

0
23

नड्डा को मंत्रालय मिलने पर दी बधाई और पीएम मोदी का किया धन्यवाद

खबर खास, शिमला :

भाजपा के पूर्व केंद्रीय मंत्री और हमीरपुर के सांसद अनुराग ठाकुर का शिमला पार्टी ऑफिस पहुंचने पर भव्य स्वागत हुआ। इस अवसर पर अनुराग ठाकुर ने कहा लोकसभा चुनाव में भाजपा के कार्यकर्ताओं की मेहनत सफल हुई, जनता का आशीर्वाद प्राप्त हुआ और हिमाचल से सभी चारों लोकसभा सीटें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की झोली में डाली गई। यह प्रदेश भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा की भूमि है।

अनुराग ने कहा की जगत प्रकाश नड्डा को केंद्र सरकार ने बड़े मंत्रालो के साथ जिम्मेदारी मिली है, यह हिमाचल प्रदेश और हम सभी के लिए गर्व की बात है। इससे जनता में नई आशा भी खड़ी होती है, नड्डा को इस बड़ी जिम्मेदारी देने के लिए हम सब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद करते हैं और जगत प्रकाश नड्डा को बधाई देते हैं।

उन्होंने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने हिमाचल प्रदेश के लिए कभी भी कोई कमी नहीं रखी है, चाहे वह रेल, स्वास्थ्य ,शिक्षा ,पानी का क्षेत्र हो। पिछले 10 वर्षों में जो हिमाचल प्रदेश को मिला है वह आज तक कभी नहीं मिला और आने वाले 5 वर्षों में भी केंद्र सरकार हिमाचल के लिए कोई कमी नहीं रखेगी। हम चार सांसद लोकसभा के और तीन राज्य सभा के सातों मिलकर हिमाचल को नई बुलंदियों तक लेजाएगे।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि मैं भाजपा का कार्यकर्ता था, हूं और रहूंगा। मैं स्थाई कार्यकर्ता हूं, कार्यकर्ता की भूमिकाएं बदलती रहती है पर जिस भूमिका में आऊंगा उसमें उत्तम कार्य करुंगा। ठाकुर ने कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि चुनाव में सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग किया गया पर आने वाले तीन उपचुनावों में हम बड़ी जीत हासिल करेंगे। इस अवसर पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं नेता प्रतिपक्ष जय राम ठाकुर ने भी अनुराग ठाकुर का प्रदेश कार्यालय पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here