हिमाचल : उपमुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री मोदी को दी बधाई

0
30

नड्‌डा को भी दी बधाई, कहा उम्मीद है कि प्रदेश को उसका हक मिलेगा

खबर खास, ऊना :
हिमाचल प्रदेश के उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने केंद्र में नवगठित गठबंधन की सरकार में देश के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लेने पर नरेंद्र मोदी को बधाई दी। वही उन्होंने देश के पूर्व सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी को पुनः कैबिनेट मंत्री के रूप में शपथ लेने पर बधाई दी ।

मुकेश अग्निहोत्री ने हिमाचल प्रदेश में राजनीति के सफर को शुरू करने वाले हिमाचल से पूर्व राज्यसभा सदस्य रहे, हिमाचल सरकार में पूर्व कैबिनेट मंत्री रहे जेपी नड्डा को दुसरी कैबिनेट मंत्री बनने पर बधाई दी ।मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि हिमाचल के विकास के लिए हिमाचल की सरकार काम कर रही है और हमें उम्मीद है कि हिमाचल को उसका हिस्सा मिलेगा और हिमाचल को आत्मनिर्भर बनाने की ओर हम अग्रसर होंगे।

उन्होंने कहा कि हिमाचल में कांग्रेस की सरकार मजबूती के साथ जनता के लिए कल्याण की नीतियां बनाते हुए आगे बढ़ेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी मजबूत विपक्ष के रूप में सामने है और जनता की आवाज को हम बुलंद करेंगे। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र की यही खूबसूरती है कि विकास के मुद्दों पर सब मिलकर के काम करें और देश विकास के कार्यों में आगे बड़े, हिमाचल में कांग्रेस पार्टी विकास के लिए काम कर रही है और जनता को समर्पित सरकार है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेतृत्व राहुल गांधी, सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी व मल्लिकार्जुन खड़गे सबका सहयोग हिमाचल प्रदेश में मिल रहा है और देश में कांग्रेस के नेतृत्व में बेहतरीन परिणाम देते हुए जनता की आवाज को मजबूत किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here