सीएम सैनी ने कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

0
22

कहा, कांग्रेस डूबता जहाज
खबर खास, चंडीगढ़ :
हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी डूबता हुआ जहाज है, उनके बड़े नेता पार्टी को छोड़कर जा रहे है। आने वाले समय में कांग्रेस की गाड़ी पर सिर्फ बाप-बेटा ही दिखाई देगें। मुख्यमंत्री ने वीरवार को नई दिल्ली स्थित हरियाणा भवन में पत्रकारवार्ता में कहा कि कांग्रेस सरकार के समय में कानून व्यवस्था पूरी तरह से खराब हो चुकी थी। गोहाना कांड हो या मिर्चपुर, पूरा प्रदेश गुंडागर्दी व बाहुबलियों का अड्डा बन चुका था। उन्होंने कहा कि वर्तमान में सरकार कानून हाथ में लेने वालों से सख्ती से निपट रही है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के समय में नौकरी अटैची में वजन देखकर मिलती थी, वहीं भाजपा सरकार ने एक लाख 32 हजार नौकरी बगैर खर्ची-पर्ची के दी है। आज गरीब का बेटा भी सरकारी नौकरी लगा है। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि पहले जहां किसानों को फसल खराब होने पर दो व पांच रूपये का चेक मिलता था वहीं अब उनकी फसल के खराबे की पूरी भरपाई हो रही है।
वही, 16 जुलाई को नारनौल में होने वाले ओबीसी वर्ग के सम्मेलन को लेकर एक सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री ने कहा कि केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह इस कार्यक्रम में शिरकत करेंगें। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का धन्यवाद करते हुए कहा कि उनके नेतृत्व में ओबीसी समाज को उनके अधिकार दिए गए। ओबीसी आयोग बनाया गया और उसे संवैधानिक शक्ति दी गई है। इसी की बदौलत आज ओबीसी समाज के बच्चों को चाहे नवोदय विद्यालय हो या फिर एमडी के दाखिले हर जगह उन्हें लाभ मिल रहा है। हरियाणा में क्रीमीलेयर की व्यवस्था 6 से 8 लाख रुपये की है। उन्होंने कहा कि सरकारी नौकरियों में ओबीसी समाज का बैकलॉग भी पूरा किया जाएगा और नौकरियों में प्रमोशन देने का काम भी करेंगें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here