विजिलेंस ने एएसआई को 10 हजार रुपए रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

0
8

खबर खास, चंडीगढ़ :
पंजाब विजिलेंस ब्यूरो ने राज्य में भ्रष्टाचार के विरुद्ध शुरु की मुहिम के अंतर्गत्त मंगलवार को बरनाला जिले के थाना धनौला में तैनात एक सहायक सब इंस्पेक्टर (ए.एस.आई.) निर्मल सिंह को 10,000 रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ़्तार किया है।
इस संबंधी जानकारी देते हुये राज्य विजिलेंस ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि उपरोक्त मुलजिम को राजेश कुमार की शिकायत पर गिरफ़्तार किया गया है। उसने आगे बताया कि शिकायतकर्ता ने विजीलैंस ब्यूरो को संपर्क करके बताया है कि उसके चचेरे भाई के खि़लाफ़ थाना धनौला में पुलिस केस दर्ज है और उक्त ए. एस. आई ने उससे 10,000 रुपए की रिश्वत की माँग की है नहीं तो उसके खि़लाफ़ भी मामला दर्ज किया जायेगा।
प्रवक्ता ने आगे बताया कि इस शिकायत की प्राथमिक पड़ताल के बाद विजिलेंस ब्यूरो की टीम ने जाल बिछाया और एएसआई निर्मल सिंह को दो सरकारी गवाहों की उपस्थिति में शिकायतकर्ता से 10000 रुपए की रिश्वत लेते हुये रंगे हाथों काबू किया गया।
इस संबंधी विजिलेंस ब्यूरो के थाना पटियाला रेंज में भ्रष्टाचार रोकथाम कानून के अंतर्गत केस दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि मुलजिम को कल अदालत में पेश किया जायेगा और इस मामले की आगे कार्यवाही जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here