सिद्धू ने कैप्टन को बोला घमंड़ी, देखिए जारी किया clip

0
1070

खबर खास ब्यूरो

नवजोत सिंह सिद्धू और पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के बीच का विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है। जहां सीएम ने पहले सिद्दू को खरीखोटी सुनाते हुए कहा कि अब उनकी तरफ से सिद्धू के लिए दरवाजे बंद है वहीं अब नवजोत सिद्धू ने भी कोटकपूरा गोलीकांड और बेअदबी मामले में कैप्टन को आड़े हाथों ले लिया है। सिद्धू ने कैप्टन को अपना वो वादा याद करवाया जो उन्होंने साल 2016 में लोगों से किया था। उन्होंने वादा करते हुए लोगों को कहा था कि वो कोटकपूरा गोलीकांड में प्रकाश सिंह बादल को जेल के अंदर डालकर ही सांस लेंगे और इसके लिए वो एसआईटी बनाएंगे और हर संभव प्रयास करेंगे।

इस पर नवजोत सिद्धू ने अपने ट्वीटर अंकाउट पर एक वीडियो पोस्ट की है, जिसमें कैप्टन अमरिंदर सिंह के दो अलग-अलग बयान दिखाए गए हैं। 2016 में कैप्टन द्वारा कोटकपूरा गोलीकांड में बादलों को जेल भेजने की बात करने वाले कैप्टन पर सिद्धू ने लिखा कि बड़ा घमंड लेकिन किया कुछ भी नहीं, ऊंची चिल्लाहट का नतीजा कुछ भी नहीं।

इससे पहले सिद्धू साफ तौर पर कह चुके है कि कांग्रेस और अकाली दल में खिचड़ी पकी हुई है और कैप्टन अकालियों को बचाने की पूरी तैयारी में है। बता दें नवजोत सिंह सिद्धू काफी दिनों से ट्वीट पर ट्वीट करके पंजाब सरकार पर निशाने साध रहे हैं। वहीं अब देखना है कि सिद्धू के इस वार पर कैप्टन अमरिंदर सिंह क्या प्रतिक्रिया देते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here