पहले धरने की बात, फिर मीटिंग, फिर आँखों का चैक-अपडॉ. बलजीत कौर ने आंगणवाड़ी यूनियन की प्रधान हरगोबिन्द कौर की आँखों का किया चैक-अप

0
51

कहा, डॉक्टर-मरीज़ का यह रिश्ता हमेशा रहेगा कायम

चंडीगढ़, 21 मईःकैबिनेट मंत्री डॉ. बलजीत कौर को अपने व्यस्तताओं से भरे शड्यूल में से जब भी मानवता की सेवा करने का मौका मिलता है तो वह लोगों की निःस्वार्थ सेवा करते हैं। इसी मंतव्य के अंतर्गत पंजाब के सामाजिक सुरक्षा, महिला एवं बाल विकास मंत्री डॉ. बलजीत कौर ने अपनी पुरानी मरीज़ आंगणवाड़ी यूनियन की प्रदेश प्रधान हरगोबिन्द कौर की आँखों का चैक-अप किया।

इस सम्बन्धी जानकारी देते हुये कैबिनेट मंत्री डॉ. बलजीत कौर ने बताया कि ऑल पंजाब आंगणवाड़ी मुलाज़िम यूनियन(रजि.) की प्रदेश प्रधान हरगोबिन्द कौर के साथ उनकी माँगों के बारे चर्चा की और इनके समाधान को जल्द अमल में लाने के लिए विभाग के अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए।

उन्होंने बताया कि हरगोबिन्द कौर आंगणवाड़ी यूनियन की प्रदेश प्रधान होने के साथ-साथ मेरी पुरानी मरीज़ भी है। उन्होंने कहा कि डॉक्टर-मरीज़ का यह रिश्ता हमेशा कायम रहेगा। आज हरगोबिन्द कौर ने मीटिंग के दौरान मंत्री को अपनी आँखों के चैक-अप करने की विनती की। डॉ. बलजीत कौर ने मौके पर ही आँखों का चैक-अप करके उसे दवा लिख कर दी।

आँखें चैक कराने के बाद मन-मुटाव का माहौल हँसी में बदल गया। यह पल यादगारी रहे। आंगणवाड़ी यूनियन की प्रधान हरगोबिन्द कौर ने अपनी आँखों के किये चैक-अप के लिए कैबिनेट मंत्री का धन्यवाद किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here